0
कोई भी रिश्‍ता चाहे वह दो प्रमियों के बीच का हो या फिर पति-पत्‍नी के बीच का, अगर रिश्‍ते में ठंडापन आ गया तो पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ बितानी मुश्‍किल हो जाती है। पर कोई भी रिश्‍ता हर वक्‍त गरम रहे, ऐसा भी पॉसिबल नहीं होता। प्‍यार के रिश्‍ते के शुरुआत में तो सब कुछ अच्‍छा लगता है लेकिन धीरे धीरे जब आग ठंडी हो जाती है तो, सब कुछ बोरिंग लगने लगता है।

अगर आपकी भी लव लाइफ बोरिंग हो गई है और पैशन कहीं गायब सा हो रहा है तो, घबराइये नहीं क्‍योंकि हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिन्‍हें आजमा कर आप अपनी बोरिंग लव लाइफ को दुबारा गर्म कर सकेंगे।

आपके बोरिंग रिश्ते में गर्माहट ले आएँगे ये 8 उपाय


1. रिश्‍ते में रोमांस भरें कई बार अगर आप रोमांटिक नहीं होते तो भी आपका रिश्‍ता बोरिंग हो जाता है। अपने रिश्‍ते में थोड़ा सा रोमांस भरें और अपनी बोरिंग लव लाइफ में थोड़ा स्‍पार्क जगाएं।



2. एक ट्रिप पर जाएं रोजाना घर में रह कर या फिर एक ही शहर में इधर-उधर घूम कर क्‍या आप बोर नहीं हो गए? अगर हां, तो अपनी वाइफ या प्रेमिका को ले कर कहीं लंबे समय के लिये ट्रिप पर ले जाएं जहां पर आप दोनों घंटों बिना किसी डिसटरबेंस के एक दूसरे के साथ समय बिता सकें।


3. अंतरंग क्षण बनाएं अपने पार्टनर के साथ अंतरंग होने में कोई बुराई नहीं है। अगर आप मूड में नहीं भी हैं तो भी हफ्ते में एक या दो बार उनके साथ जरुर इंटिमेट होइये। उनकी आंखों में आंखें डाल कर बैठिये, उन्‍हें सहलाइये, किस कीजिये और गले लगाइये। ऐसा करने से आपकी लव लाइफ में बहार आ जाएगी।


4. आर्ट ऑफ टच सीखिये जब आप अपनी पार्टनर को उसके गाल या गले को छूने की कोशिश करते हैं, तो उसका रिएक्‍शन कितना देखने लायक होता है। आप खुद सोंचिये कि जब आपकी पार्टनर आपको एक स्‍पेशल तरीके से छुए तो आपके अंदर क्‍या फीलिंग होती होगी।


5. एक साथ कुकिंग करें अपनी प्रेमिका के साथ कुकिंग में उसकी हेल्‍प करवाने के बहाने जा कर उसके साथ रोमांस कीजिये। कुकिंग करते वक्‍त सारी टेंशन दिमाग से निकाल कर अपनी प्रेमिका के साथ फ्लर्ट करें या फिर उसके हाथों को सहलाएं या फिर कस के उनकी कमर को पकडें।

6. उनसे अपने दिल की बात शेयर करें रिश्‍ते में अगर दिल की बातों को शेयर ना किया जाए तो रिश्‍ता मजबूत नहीं होता। आपको उनके बारे में क्‍या फील होता है, इस रिश्‍ते को आप किस नजरिये से देखते हैं, अपने डर को, अपनी चिंताओं तथा जीवन में अपने मकसद को अपनी प्रेमिका से शेयर करें।


सौजन्य से =http://hindi.boldsky.com/

MICROMAX  MOBILE ON SNAPDEAL.COM

      Rs 8,780            Rs 6,708
 MICROMAX SELFI 8MP & 8MP


Post a Comment

 
Top